//B.Ed. Exam अच्छा ना होने पर विवाहिता ने लगाया फंदा, सास ने ऐसे बचाई जान

B.Ed. Exam अच्छा ना होने पर विवाहिता ने लगाया फंदा, सास ने ऐसे बचाई जान

बिलासपुर में हुई घटना, गंभीर हालत में महिला आईजीएमसी रेफर, पुलिस जांच में जुटी


B.Ed. Exam अच्छा ना होने पर विवाहिता ने लगाया फंदा, सास ने ऐसे बचाई जान

बिलासपुर। शादी के मात्र एक साल बाद ही विवाहिता ने फंदा (Commit Suicide) लगाकर जान देने की कोशिश की है। हालांकि फंदा लगाने का कारण बीएड की परीक्षा (B.Ed. Exam) अच्छी नही होना बताया जा रहा है। मामला बिलासपुर (Bilaspur) जिला के बरमाणा थाना के तहत धौन कोठी गांव में सामने आया है। हालांकि महिला की सास मौके पर पहुंच गई और उसने महिला को बचा लिया। गंभीर हालत के चलते महिला को आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

साल भर पहले ही हुई थी शादी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धौन कोठी गांव में 27 वर्षीय एक विवाहिता ने बुधवार सुबह करीब 6 बजे घर के कमरे में फंदा लगाने की कोशिश की। महिला की शादी एक साल पहले ही स्वरूप सिंह से हुई है। बताया जा रहा है कि महिला की बीएड की परीक्षा अच्छी नहीं होने के कारण वह डिप्रेशन में थी। जिसके चलते उसने यह खौफनाक कदम उठाने की कोशिश की। महिला के ससुराल पक्ष के लोगों ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि जब विवाहिता (Married woman) ने फंदा लगाया तो उसी समय उसकी सास पहुंच गई।

यह भी पढ़ें: Sirmaur: संगड़ाह में घर जाते समय गाड़ी में 18 साल के युवक की संदिग्ध मौत

उसने महिला को फंदे से लटके देखकर उसे पकड़ लिया और आवाज लगाकर परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाया और उसे नीचे उतारा। महिला को जिला अस्पताल लाया गया। यहां से गंभीर हालत के चलते आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है। वहीं, पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने अभी तक महिला के बयान दर्ज नहीं किए हैं। पुलिस ने ससुराल पक्ष के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

 

 

loading…



Source link

I am a doctor from Himachal. settled outside Himachal and hungry for news about Himachal.