//बिना ड्राइवर के सड़क पर दौड़ती रही Car, देखने वालों के उड़े होश

बिना ड्राइवर के सड़क पर दौड़ती रही Car, देखने वालों के उड़े होश

एक आदमी ने सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो, देखकर हर कोई हो रहा हैरान


#Viral_Video : बिना ड्राइवर के सड़क पर दौड़ती रही Car, देखने वालों के उड़े होश

नई दिल्ली। टेक्नोलॉजी दिन-ब-दिन बदल रही है और आने वाले समय में ना जाने क्या-क्या इजाद कर लिया जाएगा। टेस्ला (Tesla) अपनी सेल्फ ड्राइविंग कारों को सही करने की प्रक्रिया में लगी है, लेकिन ये तकनीक अभी तक भारत तक नहीं पहुंच पाई है। भारत में अब तक सेल्फ ड्राइविंग कार नहीं आई हैं, फिर भी लोगों ने तमिलनाडु (Tamil Nadu) में सड़क पर बिना ड्राइवर के सड़क पर कार (Driverless Car) दौड़ती देखी तो सभी हैरान रह गए। किसी को समझ नहीं आ पा रहा है कि आखिर कार बिना ड्राइवर के कैसे चल रही है।

यह भी पढ़ें :- हाथी पर बैठे योग कर रहे थे बाबा रामदेव: नीचे गिरे ‘धड़ाम’ से, #Video देखें

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral) हो रहा है। वीडियो में एक पद्मिनी या फिएट कार को बिना ड्राइवर के दिखाया गया है। मास्क पहने एक शख्स को ड्राइविंग सीट के पास बैठे देखा जा सकता है और ड्राइविंग सीट खाली पड़ी है। वीडियो को कार के पीछे चल रहे एक व्यक्ति ने बनाया था, जिसने बाद में इसे एक हैरान कैप्शन के साथ फेसबुक पर साझा किया था। छोटी क्लिप में, ‘सेल्फ-ड्राइविंग’ फिएट को लेन बदलकर और अन्य वाहनों को ओवरटेक करते हुए भी देखा जा सकता है।

Today saw something a old man driving his padmini car sitting in passenger seat WTF 😂How is this possible

Gepostet von Tagore Cherry am Donnerstag, 8. Oktober 2020

वीडियो को पिछले सप्ताह फेसबुक पर शेयर किया गया था, जिसका कैप्शन लिखा था, ‘यह कैसे संभव है?’ सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर लोगों ने कई हैरान कर देने वाले कमेंट किए हैं। हालांकि, कुछ फेसबुक यूजर्स ने रहस्य का समाधान पेश करते हुए कहा कि आदमी दो-तरफा पैडल प्रणाली के साथ कार चला रहा होगा। दोनों तरफ पैडल वाली ऐसी कारों का उपयोग ड्राइविंग स्कूलों द्वारा किया जाता है, जिससे शिक्षक वाहन को भी नियंत्रित कर सकते हैं। यात्री की तरफ बैठे, ड्राइवर ने स्टीयरिंग व्हील को नियंत्रित करने के लिए अपना दाहिना हाथ बढ़ाया और कार को अनुभव में आसानी से निकाल दिया। कुछ लोगों ने तमिलनाडु के वेल्लोर के मूल निवासी के रूप में भी इस व्यक्ति की पहचान की और कहा कि उन्होंने उसे कई बार यात्री सीट से गाड़ी चलाते हुए देखा था। अब इसके पीछे की असलियत क्या है ये तो अभी तक पता नहीं चला है लेकिन ये वीडियो सच में हैरान करने वाला है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

loading…





Source link

I am a doctor from Himachal. settled outside Himachal and hungry for news about Himachal.