//भूत के प्यार में डूबी ये महिला GHOST BABY को देना चाहती है जन्म; जानें

भूत के प्यार में डूबी ये महिला GHOST BABY को देना चाहती है जन्म; जानें

अमेरिका में रहने वाली इस 30 साल की महिला का नाम एमेथिस्‍ट रेएल्‍म है


भूत के प्यार में डूबी ये महिला GHOST BABY को देना चाहती है जन्म; जानें

नई दिल्ली। अभी तक आपने भूत प्रेत की कई सारी कहानियां सुन रखी होंगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बातने जा रहे हैं जो 20 आत्माओं के साथ सेक्स करने का दावा करती है। अमेरिका में रहने वाली इस 30 साल की महिला का नाम एमेथिस्‍ट रेएल्‍म है। एमेथ‍िस्‍ट पेशे से स्पिरिचुअल गाइडेंस काउंसलर हैं। बता दें कि आज से करीब 11 साल पहले एमेथ‍िस्‍ट ने घोषणा की थी कि वह कभी इंसान के साथ रिलेशन में नहीं रहेंगी। जिसके 11 साल बाद अब वो इस बात का दावा कर रही हैं कि बीते वर्षों में वह 20 आत्‍माओं के साथ सेक्‍स कर चुकी हैं और अब एक साथ फैमिली प्‍लानिंग के बारे में भी सोच रही हैं।

भूत के साथ बना चुकी है रोमांटिक संबंध- टीवी पर किया दावा

एमेथ‍िस्‍ट बताती हैं कि हाल ही में ऑस्‍ट्रेलिया के ट्रिप के दौरान वे एक नई आत्‍मा से मिली थीं। जिससे मिलने के बाद अब उन्हें ऐसा फील होता है कि यही उनका असली सोलमेट है। एमेथ‍िस्‍ट के मुताबिक, उन दोनों का रिश्‍ता बेहद गहरा है और हर दिन बेहतर होता जा रहा है। एमेथ‍िस्‍ट ने बताया कि, ‘एक दिन जंगल से होकर गुजर रही थी और प्रकृति का अनंद ले रही थी। तभी मैंने एक अद्भुत शक्ति को महसूस किया। मैं समझ गई कि एक नया प्रेमी आ चुका है।’ वो कहती हैं कि , ‘मैं अपने इस प्रेमी को देख नहीं सकती, लेकिन उससे बातचीत कर सकती हूं। हां, हमने सेक्‍स भी किया है। यह एक सीरियस रिलेशनश‍िप है। हम एक घोस्‍ट बेबी भी प्‍लान कर रहे हैं। मुझे पता है कि ये बातें थोड़ी पागलपन वाली लगे, लेकिन इसे सिरे से नकार भी नहीं सकती।’

यह भी पढ़ें: दुनिया का सबसे कीमत Bag : करोड़ों रुपए में हुआ नीलाम, जानिए क्या है खासियत

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में रीलम ने दावा किया कि वह पिछले कई सालों से भूतों के संपर्क में रही हैं और इस दौराज उसके दर्जन भर भूतों से संपर्क रहे हैं। रिलम का दावा है कि यह वह भूत था जिसके साथ वह रोमांटिक संबंध बना चुकी थीं। रीलम का दावा है दोनों एक साथ इंग्लैंड आए और लगातार एक दूसरे को डेट करते रहे। लेकिन अब रीलम ने खुलासा किया है कि उसकी और भूत की होने वाली शादी नहीं हो रही है क्योंकि दोनों का रिश्ता अब खत्म हो गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

loading…



Source link

I am a doctor from Himachal. settled outside Himachal and hungry for news about Himachal.