//मुंबई की कोर्ट ने दिया #Kangana के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश, सांप्रदायिक नफरत फैलाने का आरोप

मुंबई की कोर्ट ने दिया #Kangana के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश, सांप्रदायिक नफरत फैलाने का आरोप

कंगना के ट्वीट को भड़काऊ बताते हुए उन पर एफ आई आर दर्ज करने की मांग की गई थी


मुंबई की कोर्ट ने दिया #Kangana के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश, सांप्रदायिक नफरत फैलाने का आरोप

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार से सीधा-सीधा पंगा लेने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब मुंबई की बांद्रा कोर्ट (Bandra Court) ने एक्ट्रेस कंगना के खिलाफ सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप में केस दर्ज करने का आदेश दिया। यह आदेश कोर्ट ने मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद द्वारा दायर की गई एक याचिका पर दिया है। कोर्ट में दायर की गई है याचिका में अभिनेत्री कंगना रनौत की ट्वीट को भड़काऊ बताते हुए उन पर एफ आई आर दर्ज करने की मांग की गई थी।

 

ट्वीट के जरिए हिंदू-मुस्लिम के बीच तनाव बढ़ा रहीं कंगना!

कोर्ट में दायर इस याचिका में कहा गया था कि कंगना ने अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड में हिंदू मुस्लिम समुदाय के बीच झगड़ा कराने की कोशिश की है। याचिकाकर्ताओं का कहना है कि कंगना के बयानों और उनकी ट्वीट्स के कारण दोनों समुदायों के बीच नफरत बढ़ती जा रही है। इस याचिका में आगे कहा गया है कि कंगना की तरफ से लगातार बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश भी की जा रही है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म से लेकर टीवी तक हर जगह कंगना बॉलीवुड के खिलाफ बयानबाजी कर रही हैं। कंगना ने हाल ही में दिए गए अपने बयानों में बॉलीवुड को नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का अड्डा भी करार दिया था।

यह भी पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर लगा शादी का झांसा देकर Rape करने का आरोप; अबॉर्शन भी करवाया

अब इस याचिका पर कोर्ट में आज हुई सुनवाई के बाद कंगना के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करने के आदेश दे दिए गए हैं। बता दें कि इससे पहले याचिकाकर्ता बांद्रा पुलिस स्टेशन में कंगना के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराने पहुंचे थे लेकिन पुलिस ने इस मामले को संज्ञान लेने से इनकार कर दिया था जिसके बाद उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। इसके बाद अदालत में सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता ने कंगना की कई सारी ट्वीट को कोर्ट के सामने पेश किया बताया गया कि सीआरपीसी की धारा 156 (3) के तहत कंगना के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की जा सकती है मामला दर्ज किए जाने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री से पूछताछ की जाएगी और अगर इसके बाद उनके खिलाफ सबूत मिलते हैं तो उनकी गिरफ्तारी भी संभव है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

loading…



Source link

I am a doctor from Himachal. settled outside Himachal and hungry for news about Himachal.