//बताया इमरान सरकार की उपलब्धि

बताया इमरान सरकार की उपलब्धि

आत्मविश्वास के साथ संसद में बता डाला कि ‘पाकिस्तान ने भारत को घुसकर मारा है’


#Pulwama हमले पर पाकिस्तानी मंत्री का कबूलनामा: बताया इमरान सरकार की उपलब्धि

इस्लामाबाद। पाकिस्तान (Pakistan) अपनी धरती पर आतंकियों को पालने के आरोप को भले ही खारिज करता आ रहा हो, पर उसके मंत्री ने ही अब पोल खोल दी है। पाकिस्तान की इमरान खान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी ने माना है कि पुलवामा (Pulwama) में CRPF के काफिले पर हुए हमले में पाकिस्तान का हाथ था। पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने संसद में गुरुवार को बयान देते हुए कहा कि पुलवामा में हमला इमरान खान (Imran Khan) के नेतृत्व में पाकिस्तान की बड़ी कामयाबी है। फवाद चौधरी के इस बयान से पाकिस्तान सरकार की दुनिया के सामने मुश्किलें और बढ़ सकती है।

यह भी पढ़ें: Pak सांसद ने याद की अभिनंदन को छोड़ने की वजह: कांप रहे थे हमारे सेना प्रमुख के पैर…

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला किया गया था। एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटक से भरी कार सीआरपीएफ के काफिले से टकरा दी थी। इस धमाके में 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना के जवानों ने इसके जवाब में पाकिस्तान के बालाकोट में आधी रात को हमला कर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी प्रशिक्षण शिविर को ध्वस्त कर दिया था।

अभिनंदन पर मचे बवाल के बीच संसद में ही उगल दिया सच

पाकिस्तान में इस वक्त सांसद अयाज़ सादिक ने भारतीय पायलट अभिनंदन वर्तमान को छोड़ने के फैसले वाले बयान को लेकर बवाल मचा हुआ है। जिसमें उन्होंने कहा था कि कमरे में घुसते हुए सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के पैर कांप रहे थे। पाकिस्तानी सांसद ने भारतीय पायलट अभिनंदन वर्तमान को छोड़ने के फैसले वाली बैठक याद करते हुए संसद में बताया कि कमरे में घुसते हुए सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के पैर कांप रहे थे। अब इस दावे को चौधरी ने संसद में झूठा करार दिया। यही नहीं, उन्होंने बड़े आत्मविश्वास के साथ संसद में बता डाला कि ‘पाकिस्तान ने भारत को घुसकर मारा है’। वह यहीं नहीं रुके और पाकिस्तान की पोल खोल डाली। उन्होंने कहा, ‘पुलवामा में जो हमारी कामयाबी है, वह इमरान खान के नेतृत्व में पूरे देश की कामयाबी है। उसके हिस्सेदार आप भी हैं।’

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

loading…





Source link

I am a doctor from Himachal. settled outside Himachal and hungry for news about Himachal.