//ढाई करोड़ की #Mercedes को लगा दी आग, Video देख फटी रह जाएंगी आंखें

ढाई करोड़ की #Mercedes को लगा दी आग, Video देख फटी रह जाएंगी आंखें

1 करोड़ 26 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं वीडियो


ढाई करोड़ की #Mercedes को लगा दी आग, Video देख फटी रह जाएंगी आंखें

सोशल मीडिया पर हर रोज कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं जिनमें कई फनी तो कई हैरान करने वाले होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। दरअसल एक यूट्यूबर ने अपनी करीब 2 करोड़ 42 लाख रुपये की मर्सिडीज को आग लगा दी। इसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हर कोई हैरान है कि आखिर कोई कैसी अपनी इतनी महंगी और लग्जरी गाड़ी को आग के हवाले कर सकता है। यह यूट्यूबर रूस का रहने वाला है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स अपनी मर्सिडीज (#Mercedes) को एक खाली मैदान में ड्राइव करके लाता है और फिर कार की डिक्की खोलता है जहां करीब 8 से ज्यादा तेल के कनस्तर निकालता है और सब के सब गाड़ी पर उड़ेल देता है।

ये भी पढे़ं – ब्रिटिश रॉयल फैमिली को है #Housekeeper की तलाश, सैलरी सुनकर उड़ जाएंगे होश

 

बचे हुए तेल को वह जमीन पर फेंक देता है। इसके बाद थोड़ी दूर आने के बाद वह लाइटर से जमीन पर आग लगा देता है। तुरंत ही आग गाड़ी तक पहुंच जाती है और धूं-धूं कर गाड़ी चंद मिनटों में स्वाहा हो जाती है। यूट्यूबर ने लिखा, ‘मैंने काफी सोचा कि मुझे इस शार्क के साथ क्या करना चाहिए… मेरे लिए आग लगाना अच्छा विचार था। मैं खुश नहीं हूं।’ इस वीडियो को 24 अक्टूबर को अपलोड किया गया है और अभी तक इस वीडियो को 1 करोड़ 26 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि हजारों की तादाद में लोग कमेंट कर चुके हैं। एक मिलयन से ज्यादा लोग यूट्यूब पर इसे लाइक कर चुके हैं जबकि 52 हजार से अधिक लोग डिसलाइक कर चुके हैं। कई लोगों का दावा है कि शख्स ने अपने फॉलोअर बढ़ाने के लिए ऐसा किया है जबकि रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि इस शख्स की मर्सिडीज कई बार खराब हो गई थी और कई बार डीलर के पास भेजने के बाद भी यह ठीक नहीं हुई।

मिखाइल नाम का ये शख्स एक रशियन व्लॉगर हैं जो अपनी मर्सिडीज-एएमजी जीटी 63 एस (Mercedes-AMG GT 63 S) की खामियों को लेकर काफी परेशान था। मिखाइल की लक्जरी कार ठीक से काम नहीं कर रही थी और लगातार उसकी टूट-फूट जारी थी। उन्होंने इसे एक आधिकारिक डीलर से खरीदा था जिसमें बार-बार खामियां नजर आ रही थीं। उन्होंने इसे कई दफा ठीक कराया लेकिन फिर वही शिकायत आने लगती थी। एक दिन डीलर ने इस कार को लंबे समय तक रखा लेकिन वह इसे पूरी तरह से ठीक करने का समाधान नहीं खोज पाया तो कार के मालिक ने अंत में इसे आग के हवाले कर दिया। इस वीडियो को देखकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

loading…



Source link

I am a doctor from Himachal. settled outside Himachal and hungry for news about Himachal.