//Smriti Irani ने दिए जल्द गिरफ्तारी के निर्देश

Smriti Irani ने दिए जल्द गिरफ्तारी के निर्देश

 दबंगों ने पहले तो दलित ग्राम प्रधान के पति का अपहरण किया फिर जलाया


अमेठी में दलित प्रधानपति की जलाकर हत्‍या: Smriti Irani ने दिए जल्द गिरफ्तारी के निर्देश

अमेठी। उत्तर प्रदेश स्थित केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के संसदीय क्षेत्र अमेठी (Amethi) में दलित ग्राम प्रधान पति की जलाकर हत्या कर दी गई। परिजनों ने विरोधियों पर हत्या का आरोप लगाया है। परिवालों की तहरीर पर पांच लोगों पर नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया गया कि दबंगों ने पहले तो दलित ग्राम प्रधान के पति का अपहरण किया, फिर एक मकान के बाउंड्रीवाल में उन्‍हें जिंदा जलाकर फरार हो गए। मामले जानकारी होते ही केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति ईरानी तुरंत एक्शन में आ गईं। स्मृति ने डीएम को फोन कर परिवार को आर्थिक मदद के लिए निर्देशित किया। इसके साथ ही एसपी दिनेश सिंह से भी फोन पर बात की। स्मृति ने सभी आरोपियों जल्द-जल्द गिरफ्तारी कर कड़ी कार्रवाई करें।

ग्रामीणों ने अस्पताल भी पहुंचाया लेकिन इलाज के दौरान तोड़ा दम

बतौर रिपोर्ट्स, गुरुवार देर रात बंदोईया गांव के ही एक घर घर के पास बाउंड्रीवाल के भीतर किसी के कराहने की आवाज आ रही थी। घर के लोगों ने जब देखा कि कोई व्यक्ति बाउंड्रीवाल के भीतर जल रहा है। पता चलते ही घरवालों ने ग्रामीणों की मदद से उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों की मानें तो शाम करीब 6 बजे प्रधान पति का अपहरण किया गया। उसके बाद जला कर उनकी हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर गुरुवार रात ही पुलिस टीम और फोरेंसिक टीम गांव पहुंची। इस मामले में थानाध्यक्ष मुंशीगंज मिथिलेश सिंह ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। प्रथम दृष्टया जलकर मौत हुई है।

यह भी पढ़ें: J&K: 3 BJP नेताओं की हत्या के पीछे लश्कर; अनंतनाग में संदिग्ध कार बरामद

पुलिस द्वारा मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि ग्रामीणों ने प्रधानपति के घायल अवस्था में पड़े होने की सूचना दी थी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उन्‍हें अस्‍पताल पहुंचाया जहां उनकी मौत हो गई। परिजनों ने गांव के 5 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस आरोपियों को अरेस्‍ट करने के लिए दबिश दे रही है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

loading…



Source link

I am a doctor from Himachal. settled outside Himachal and hungry for news about Himachal.