//देखें इनसाइड Photos और वीडियो

देखें इनसाइड Photos और वीडियो

शादी के बाद भी वो फ़िल्मों में काम करना जारी रखेंगी काजल अग्रवाल


अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू से की शादी: देखें इनसाइड Photos और वीडियो

नई दिल्ली। अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने शुक्रवार को मुंबई में एक इंटीरियर डिज़ाइन स्टूडियो के फाउंडर गौतम किचलू (Gautam Kichlu) से शादी कर ली। दोनों की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शुक्रवार को मुंबई के ताज होटल में दोनों शादी के बंधन में बंधे। इसके चलते सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

कई कलाकारों ने काजल अग्रवाल को शादी की बधाई दी है। इनमें सोफी चौधरी, सोनू सूद और रकुल प्रीत सिंह जैसे कलाकार शामिल है। शादी समारोह में दोस्त और पारिवारिक सदस्यों समेत लगभग 50 मेहमानों ने भाग लिया। गौरतलब है कि काजल और किचलू पिछले करीब 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

शादी के दौरान काजल ने रेड कलर का लहंगा पहना है वहीं गौतम ने व्हाइट और पिंक शेरवानी पहनी है। दोनों साथ में बहुत प्यारे लग रहे हैं। शादी की तस्वीरों को उनके फैंस काफी पंसद कर रहे हैं और इंस्टाग्राम पर काजल के फैन पेज शादी की तस्वीरें लगाता शेयर कर रहे हैं। काजल के होने वाले पति गौतम किचलू एक उद्यमी और इंटीरियर डिज़ाइंस कला के शौकीन और प्रशंसक हैं। गौतम के इंस्टाग्राम एकाउंट के मुताबिक वो इंटरनेट उद्यमी हैं। आंतरिक साज-सज्जा और टेक डिज़ाइंस के प्रशंसक हैं। इंटीरियर डेकोरेशन की वेबसाइट चलाते हैं।

बता दें कि काजल ने 6 अक्टूबर को उद्यमी गौतम किचलू के साथ अपनी शादी का एलान किया था। उन्होंने यह भी कहा था कि शादी के बाद भी वो फ़िल्मों में काम करना जारी रखेंगी। उन्होंने लिखा था, ‘मैंने हां कर दी। मुझे आप लोगों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर, 2020 को शादी करने जा रही हूं। हमने एक छोटी सी प्राइवेट सेरेमनी रखी है, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग शामिल होंगे। हम दोनों साथ में अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।’

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

loading…



Source link

I am a doctor from Himachal. settled outside Himachal and hungry for news about Himachal.