//अब ट्विटर के CEO साथ भिड़ गई कंगना, बोलीं- तुम्हें इस्लामिक राष्ट्र ने खरीद लिया है

अब ट्विटर के CEO साथ भिड़ गई कंगना, बोलीं- तुम्हें इस्लामिक राष्ट्र ने खरीद लिया है


अब ट्विटर  के CEO साथ भिड़ गई कंगना, बोलीं- तुम्हें इस्लामिक राष्ट्र ने खरीद लिया है

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut)अब अपने चुटीले अंदाज से ज्यादा विवादों (Controversy) के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं। शायद कंगना को खुद ur विवादों में पड़ना पसंद है। आए दिन वे किसा ना किसी मुद्दे से खुद को जोड़ कर कमेंट (Comment)करती रहती हैं। ताजा मामला यह है कि कंगना अब ट्विटर (Twitter)के साथ ही भिड़ गई हैं। माना जा रहा है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald trump)का ट्विटर हैंडल स्थायी रूप से बंद होने पर कंगना ये टिप्पणी की है।

यह भी पढ़ें: #Kangana_Urmila ‘क्लेश’: कंगना बोलीं-काश मैं भी आपकी तरह समझदार होती

दरअसल ट्विटर के सीईओ जैक डोर्से (CEO Jack Dorsey) ने 2015 में एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि ट्विटर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के साथ खड़ा है। अब कंगना ने ट्विटर सीईओ के इसी ट्वीट (Tweet) को शेयर करते हुए जमकर ट्विटर को कोसा है। बता दें कि हाल ही में ट्विटर ने भड़काउ बयान और गलत जानकारी फैलान के लिए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया है।

कंगना ने ट्विटर के सीईओ जैक डोर्से के 2015 के एक ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा ‘ नहीं, आप ऐसा नहीं करते हैं। इस्लामवादी देशों और चीनी प्रोपोगंडा ने आपको पूरी तरह से खरीद लिया है। आप सिर्फ अपने फायदे के लिए स्टैंड लेते हैं। आप दूसरों के विचारों के प्रति बेशर्मी से असहिष्णुता दिखाते हैं। आप अपने लालच के प्रति गुलाम के अलावा कुछ भी नहीं हैं। फिर से ऐसा प्रचार नहीं करे। यह बहुत ही शर्मनाक है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 





Source link

I am a doctor from Himachal. settled outside Himachal and hungry for news about Himachal.