//पापा बने Virat, मुंबई के अस्पताल में Anushka ने बेबी गर्ल को दिया जन्म

पापा बने Virat, मुंबई के अस्पताल में Anushka ने बेबी गर्ल को दिया जन्म

सोशल मीडिया पर लगा बधाईयों का तांता, जमकर खुशी जता रहे फैंस


पापा बने Virat, मुंबई के अस्पताल में Anushka ने बेबी गर्ल को दिया जन्म

मुंबई। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। विरुष्का मम्मी-पापा बन गए हैं। मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में आज दोपहर अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है। विराट ने अपनी ये खुशी सोशल मीडिया अपने फैंस के साथ शेयर की है। विराट की पोस्ट के बाद से विरुष्का के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है।

ये भी पढ़ें :- Bigg Boss से निकलकर Jasmine ने लिखा इमोशनल पोस्ट, अली के लिए मांगा सपोर्ट

बेटी के जन्म के बाद विराट और अनुष्का को बधाईयां मिलने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। एंटरटेनमेंट और स्पोर्ट्स जगत के सेलेब्स ने कमेंट्स में दोनों को बधाईयां दी हैं। विराट कोहली सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करने लगे हैं। फैंस ने ट्वीट्स के साथ ही मीम्स के जरिए भी खुशी जताई है।

विराट कोहली ने अपने पोस्ट में लिखा, ”हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं। यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।”

बता दें कि पिछले साल यानी 2020 में विराट और अनुष्का ने अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट (Pregnant) होने की खबर का खुलासा किया था। विराट और अनुष्का के बारे में यह खुलासा होने के बाद दोनों ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे थे। फैंस के बीच दोनों की जिंदगी के इस बड़े पड़ाव को लेकर खुशी और उत्साह था। अब जब विरुष्का की बेटी दुनिया में आ गई है तो सभी को उसकी पहली झलक पाने का इंतजार है। हालांकि ये बताना मुश्किल है कि विरुष्का अपनी बेटी को कब दुनिया के सामने लेकर आएंगे लेकिन सबका प्यार उसको अभी से मिलना शुरू हो गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 





Source link

I am a doctor from Himachal. settled outside Himachal and hungry for news about Himachal.