//Bombay High Court में सोनू सूद को बीएमसी ने बताया आदतन अपराधी, जानें क्या है मामला

Bombay High Court में सोनू सूद को बीएमसी ने बताया आदतन अपराधी, जानें क्या है मामला

कंगना रनौत का ऑफिस तोड़े जाने को लेकर देश भर में सुर्खियों में रही थी बीएमसी


Bombay High Court में सोनू सूद को बीएमसी ने बताया आदतन अपराधी, जानें क्या है मामला

मुंबई। बीएमसी (BMC) यानी बृह्नमुंबई नगर निगम तथाकथित अवैध निर्माण (Illegal Construction) को लेकर की जानी वाली कार्रवाई को लेकर देश भर में सुर्खियों में रहता है। चाहे हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ऑफिस तोड़े जाने का मामला हो या पहले कपिल शर्मा, इरफान खान, शाहरुख खान के मामले हों। सभी ने राष्ट्रीय स्तर पर मीडिया (Media) में सुर्खियां बटोरी थी। अब अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों बीएमसी (BMC) की कार्रवाई का शिकार हो रहे हैं। मामला काफी चर्चा में भी है।

यह भी पढ़ें: फ्रांस के खिलाफ प्रोटेस्ट करने वाले #Congress_MLA पर एक्शन; 4 अवैध निर्माण ढहाए गए

अब बीएमसी ने बॉम्बे हाईकोर्ट में मंगलवार को दाखिल अपने हलफनामे में अभिनेता को आदतन अपराधी बता दिया है। दरअसल सोन सूद पर बीएमसी ने रिहायशी इमारत को कॉमर्शियल बिल्डिंग बनाने और निर्माण करवाने के आरोप लगाए हैं। अब मामला बॉम्बे हाईकोर्ट में चल रहा है। इसी मामले में बीएमसी ने कोर्ट में एक हल्फनामा दायर किया है, जिसमें बीएमसी ने कहा है कि वह आदतन अपराधी हैं।


बीएमसी ने अपने हलफनामे में यह भी कहा कि ये पहली बार नहीं है जब सोनू सूद ने ऐसा किया हो। सोनू सूद इससे पहले जुहू स्थित रिहायशी इमारत में भी अनाधिकृत निर्माण करवाया है। बीएमसी ने अतिक्रमण हटाने को लेकर दो बार कार्रवाई भी की है।बीएमसी के हलफानामे में कहा गया है कि अपील करने वाले शख्स आदतन अपराधी है और पैसों के लाभ के लिए अनधिकृत निर्माण करवा रहा है। अब सोनू सूद ने एक बार फिर से निर्माण कार्य शुरू किया है, जबकि इसके लिए उन्होंने लाइसेंस डिपार्टमेंट से कोई अनुमति नहीं ली।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 



Source link

I am a doctor from Himachal. settled outside Himachal and hungry for news about Himachal.