//Jia Khan की बहन ने लगाए साजिद खान पर आरोप, बोलीं-टॉप उतारने के लिए कहा था

Jia Khan की बहन ने लगाए साजिद खान पर आरोप, बोलीं-टॉप उतारने के लिए कहा था


Jia Khan की बहन ने लगाए साजिद खान पर आरोप, बोलीं-टॉप उतारने के लिए कहा था

मुंबई। दिवंगत फिल्म अभिनेत्री जिया खान (Jia Khan) की बहन ने फिल्म डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) पर सेक्शुअल हरासमेंट (Sexual Harassment) का आरोप लगाया है। दिवंगत अभिनेत्री की बहन करिश्मा (Karishma) ने एक इंटरव्यू में कहा है कि रिहर्सल का समय था और जिया अपनी स्क्रिप्ट (Script) पढ़ रही थी। उसी समय साजिद खान ने जिया से कहा टॉप और ब्रा उतारो। उसे नहीं समझ में आया था कि क्या करना है। उसने कहा कि अभी तो शूटिंग (Shooting) भी शुरू नहीं हुई है और ये सब हो रहा है। इसके बाद वो घर आई और रोने लगी।

यह भी पढ़ें :- Tabu का इंस्टाग्राम अकाउंट Hack, स्टोरी के जरिए फैंस को दी जानकारी

 

जिया खान की बहन करिश्मा के मुताबिक यह वाक्या हाउसफुल फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ था। करिश्मा ने एक और वाक्या बताया है। करिश्मा कहती हैं कि मैं जिया के साथ साजिद खान के घर गई थी। उस समय में 16 साल की थी। मैंने स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ था। करिश्मा का कहना है कि साजिद ने मुझे घूरा और कहा इसे सेक्स चाहिए। इसके बाद जिया खान ने मेरा बचाव किया और कहा कि ऐसा बिल्कुल नहीं है तुम किस बारे में बात कर रहे हो।

करिश्मा ने जिस टीवी प्रोग्राम में ये बातें कही है वो प्रोग्राम बीबीसी पर दिखाया गया है। ये प्रोग्राम सिर्फ यूके में ही रिलीज किया गया है। गौरतलब हो कि जिया खान ने 2013 में आत्महत्या कर ली थी। जिया खान अमिताभ बच्चन, आमिर खान के साथ काम कर चुकी थी। यहां बता दें कि साजिद खान पर कई एक्ट्रेस और क्रू मेंबर्स ऐसे आरोप लगा चुकी हैं। एक पत्रकार ने भी साजिद खान पर आरोप लगाए थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 





Source link

I am a doctor from Himachal. settled outside Himachal and hungry for news about Himachal.