//Tabu का इंस्टाग्राम अकाउंट Hack, स्टोरी के जरिए फैंस को दी जानकारी

Tabu का इंस्टाग्राम अकाउंट Hack, स्टोरी के जरिए फैंस को दी जानकारी

इससे पहले भी कई कलाकार औऱ उनका परिवार हो चुके हैकिंग के शिकार


Tabu का इंस्टाग्राम अकाउंट Hack, स्टोरी के जरिए फैंस को दी जानकारी

मुंबई। आम आदमी से लेकर बड़े कलाकार भी आये दिन हैकिंग का शिकार होते रहते हैं। कुछ लोग दूसरों की सोशल मीडिया प्रोफाइल हैक (Hack) कर उसका फायदा उठाते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Bollywood actress Tabu) भी हैकिंग का शिकार हो गई हैं। तब्बू का इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) हैक हो गया है, जिसकी जानकारी तब्बू ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है। उन्होंने सभी फॉलोअर्स और फैंस को अलर्ट किया है और कहा है कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए किसी भी लिंक पर क्लिक ना करें।

यह भी पढ़ें: प्रीति जिंटा ने California के घर में की खेती, वीडियो शेयर कर बताया ये सब

तब्बू ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सभी फॉलोअर्स के लिए एक मैसेज शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “हैक अलर्ट, मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया है। कृपया आप मेरे अकाउंट से शेयर क‍िए गए किसी भी लिंक पर क्लिक ना करें।’

कुछ समय पहले सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने भी इसी तरह का मैसेज शेयर करते हुए कहा था कि, ‘कुछ बेवकूफ’ ने उनकी बेटी रिनी का अकाउंट हैक कर लिया था। स्क्रीनशॉट को अपने पेज पर साझा करते हुए, सुष्मिता ने लिखा था, “हैक्ड। कृप्या ध्यान दें, मेरी बेटी रिनी का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक किया जा गया है, जिन्हें अभी तक यह एहसास भी नहीं हुआ कि रिनी एक नई शुरुआत कर खुश है। मैं उन लोगों के लिए बुरा महसूस कर रही हूं। मुझे आप लोगों से बहुत प्यार है।” सुष्मिता के साथ-साथ ईशा देओल और फराह खान का भी ऐसा ही मैसेज देखने को मिला था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 



Source link

I am a doctor from Himachal. settled outside Himachal and hungry for news about Himachal.