//#Tandav के मेकर्स से पूछताछ करने के लिए मुंबई पहुंची UP Police

#Tandav के मेकर्स से पूछताछ करने के लिए मुंबई पहुंची UP Police

भावनाएं आहत करने को लेकर लखनऊ के हजरतगंज में दर्ज करवाया गया है केस


#Tandav के मेकर्स से पूछताछ करने के लिए मुंबई पहुंची UP Police

मुंबई। वेब सीरीज तांडव (Web Series Tandav) पर घमासान अभी तक थमा नहीं है। इस बीच वेब सीरीज के मेकर्स से पूछताछ (Inquiry) करने के लिए यूपी पुलिस (UP Police) मुंबई पहुंच गई है। सीरीज में दिखाए गए सीन के बाद वेब सीरीज मेकर्स के खिलाफ कई शहरों में केस दर्ज (FIR) किया गया है। यूपी में भी केस दर्ज करवाया गया है। इसी सिलसिले में यूपी पुलिस तांडव के मेकर्स (Tandav Makers) से पूछताछ करने के लिए मुंबई (Mumbai) पहुंचे हैं। लखनऊ के हजरतगंज से चार पुलिस अधिकारी मुंबई पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें: जब लड़की को Dance करते देख हाथी भी करने लगे डांस, फिर जो हुआ देखें Video

बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारी अली अब्बास जफर, अमेजन की हेड अपर्णा पुरोहित, प्रोड्यूसर हिमांशु किशन मेहरा और लेखक गौरव सोलंकी से पूछताछ करने वाले हैं।

तांडव वेब सीरीज में सैफ अली खान के अलावा जीशान अय्यूब, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया जैसे बड़े सितारे हैं। हालांकि सीरीज के जिस सीन पर विवाद हुआ है वो ये है कि पहले ही एपिसोड में जीशान भगवान शिव बनकर स्टेज पर कुछ बयानबाजी कर रहे हैं जिसमें उन्होंने कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। इसके चलते इस सीरीज पर भगवान शिव और नारद मुनि के अपमान का आरोप लगा है।

https://twitter.com/aliabbaszafar/status/1351156934133620742

इसी बात को लेकर सीरीज के मेकर्स के खिलाफ कई शहरों में मामला दर्ज करवाया गया है। अब पुलिस जांच कर रही है और सबसे पहले यूपी पुलिस के अधिरारी मेकर्स से जांच के लिए मुंबई पहुंचे हैं। हालांकि निर्देशक अली अब्बास जफर ने पूरे मामले में माफी भी मांगी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया था जिसमें लिखा था, ‘हमें पता चला है कि वेबसीरीज के कुछ कंटेट ने लोगों की भावनाएं आहत की है। तांडव के कलाकार, क्रू और दर्शकों की चिंता को ध्यान में रखते हुए हम माफी मांगते हैं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 





Source link

I am a doctor from Himachal. settled outside Himachal and hungry for news about Himachal.