//BIG B ने कहा इतना खूबसूरत चेहरा इकोनॉमी से मत जोड़ो, लोगों ने कहा-चीप

BIG B ने कहा इतना खूबसूरत चेहरा इकोनॉमी से मत जोड़ो, लोगों ने कहा-चीप


BIG B ने कहा इतना खूबसूरत चेहरा इकोनॉमी से मत जोड़ो, लोगों ने कहा-चीप

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एक टिप्पणी पर सोशल मीडिया (Social Media) दो फाड़ हो गया है। बिग द्वारा केबीसी (KBC) में आईएमएफ (IMF) की मुख्य अर्थशास्त्री पर कहे गए बोल को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों की राय बंट गई है। हालांकि बिग बी (BIG B) के शब्दों से आईएमएफ की मुख्य अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ (Gita Gopinath) को कोई आपत्ति नहीं हैं, लेकिन यूजर की राय जरूर अमिताभ बच्चन की बात पर बंट गई है।

यह भी पढ़ें: विवाद में एक और वेब सीरीज, Mirzapur के मेकर्स और Amazon Prime को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

दरअसल एपिसोड एयर किया गया था जहां पर अमिताभ बच्चन ने IMF की मुख्य अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ से जुड़ा सवाल पूछा था। ये सवाल जब केबीसी में पूछा गया था तो उस दौरान गीता गोपीनाथ की तस्वीर भी स्क्रीन पर दिखाई गई थी। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने कहा कि इतना खूबसूरत चेहरा इकोनॉमी के साथ नहीं जोड़ सकते। इसी बात पर यूजर भड़क गए। हालांकि कुछ यूजर को इस बात में कोई खामी नजर नहीं आई, लेकिन कुछ ने तो बिग बी को ही निशाने पर ले लिया।

हालांकि गीता गोपीनाथ को इस बात पर कोई आपत्ति नहीं थी और उन्होंने एक ट्विट किया जिसमें उन्होंने केबीसी के उस हिस्से का वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उनकी तस्वीर दिखाई गई और फिर बिग बी ने अपनी बात कही। गोपीनाथ ने ट्विट में लिखा कि मुझे नहीं लगता कि ये लम्हा मैं कभी भूल पाउंगी. मैं बिग बी की बहुत बड़ी फैन हूं. ये बहुत स्पेशल है।

एक यूजन ने ट्विट करते हुए लिखा कि मुझे अमिताभ बच्चन का ये कमेंट अच्छा नहीं लगा. खूबसूरती को किसी की बुद्धि से जोड़ना ठीक नहीं. खूबसूरत महिलाएं अर्थशास्त्री नहीं हो सकती, ऐसा कहना बचकाना है। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि सिर्फ मुझे ही ये बयान अजीब लग रहा है. शायद मेगा स्टार की तरफ से कहा गया है, इसलिए हॉर्मलेस फ्लर्टिंग हैं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 





Source link

I am a doctor from Himachal. settled outside Himachal and hungry for news about Himachal.