//कपिल के फैन्स के लिए बुरी खबर, बंद होने जा रहा है The Kapil Sharma Show

कपिल के फैन्स के लिए बुरी खबर, बंद होने जा रहा है The Kapil Sharma Show

पहले भी कई बार बंद हो चुका है कपिल शर्मा शो, नए प्रारूप में होगी वापसी


कपिल के फैन्स के लिए बुरी खबर, बंद होने जा रहा है The Kapil Sharma Show

मुंबई। लाखों लोगों के दिलों में राज करने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो बंद होने जा रहा है। जी हां, ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि दि कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) को बंद करने का मेकर्स (Makers) ने फैसला लिया है। हालांकि ये शो पहले भी कई बार बंद हो चुका है और बंद (Off Air) होने के बाद एक बार फिर से इसे नए प्रारूप में पेश किया गया था, लेकिन अब एक बार फिर मेकर्स ने दि कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show Makers) को बंद करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें: विवाद में एक और वेब सीरीज, Mirzapur के मेकर्स और Amazon Prime को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

बताया जा रहा है कि मेकर्स दि कपिल शर्मा शो को अब किसी और प्रारूम में लाना चाहते हैं। इसलिए कपिल शर्मा शो को बंद करने का फैसला लिया गया है। इसके साथ ही यह भी खबरें सामने आ रही हैं कि बाद में शो की स्टार कास्ट में भी बदलाव किया जाएगा। कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, शुमोना चक्रवर्ती इस शो का हिस्सा है। बता दें कि दि कपिल शर्मा शो काफी ज्यादा विवादों में भी रह चुका है।

कोरोना काल में लॉकडाउन खत्म होने के बाद दि कपिल शर्मा शो को एक बार फिर शुरू किया था, लेकिन इसमें दर्शकों को जगह नहीं दी जा रही थी। दर्शकों की जगह डमी स्पेक्टटेटर से ही काम चलाया जा रहा था। हालांकि उम्मीद है कि शो फिर से वापसी करेगा और इस बार दर्शकों को फिर से शो में जगह भी मिलेगी, लेकिन कपिल शर्मा शो के चाहने वालों के लिए यह खबर बुरी है, क्योंकि उन्हें नए शो के लिए काफी इंतजार करना पड़ सकता है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube C



Source link

I am a doctor from Himachal. settled outside Himachal and hungry for news about Himachal.