//Republic Day पर फिर से सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी उरी दि सर्जिकल स्ट्राइक

Republic Day पर फिर से सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी उरी दि सर्जिकल स्ट्राइक

उरी दि सर्जिकल स्ट्राइक (Uri The Surgical Strike) एक बार फिर से सिनेमाघरों (Theaters) में उतरने जा रही है। जी हां, इस फिल्म को फिर से सिनेमाघरों में उतारा जा रहा है। कंपनी के ट्विटर हैंडल (Twitter Handle) पर भी इस बात की जानकारी दी गई है। फिल्म निर्माता कंपनी एरएसवीपी फिल्म (Rsvp Movies) ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। दरअसल कोरोना के चलते गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर इस साल कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं की जा रही है। ऐसे में उरी दि सर्जिकल स्ट्राइक को फिर से सिनेमाघरों में उतारने का फैसला लिया गया है।

यह भी पढ़ें: दूल्हा बनने से पहले वरूण धवन की गाड़ी का एक्सिडेंट,कैसे बचे पढ़े ये रपट

गौरतलब हो किउरी दि सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म 2019 में महाराष्ट्र के 500 सिनेमाघरों में कारगिल विजय दिवस के मौक़े पर 26 जुलाई को सिर्फ एक दिन के लिए रिलीज हुई थी। उरी फिल्म के लिए विक्की कौशल नेशनल अवार्ड तक जीत चुके हैं। गौरतलब हो कि उरी फिल्म उरी आतंकी हमले और उसके बाद भारतीय जवानों द्वारा आतंकियों पर की गई कार्रवाई को लेकर बनाई गई है, जिसे दर्शकों ने भी खूब पंसद किया था।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

The post Republic Day पर फिर से सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी उरी दि सर्जिकल स्ट्राइक appeared first on Himachal Abhi Abhi.





Source link

I am a doctor from Himachal. settled outside Himachal and hungry for news about Himachal.